Google kya tum pagal ho? गूगल क्या तुम पागल हो

Ask your questionCategory: GoogleGoogle kya tum pagal ho? गूगल क्या तुम पागल हो
AisaQu Staff asked 2 months ago
Google kya tum Pagal Ho? Aise Pareshan Aksar log Puchte Hain. गूगल क्या तुम पागल हो इसका सलूशन आपको नीचे आंसर में मिलेगा और लोग इसका आंसर लिख सकते हैं।
1 Answers
AisaQu Staff answered 2 months ago
गूगल क्या तुम पागल हो सुनकर के हंसी और मजा आ रहा है। वास्तव में अक्सर लोग ऐसे फ्री समय का इस्तेमाल करते हैं और गूगल से कुछ अटपटे सवाल पूछते हैं। गूगल वॉइस के माध्यम से लोग कहने लगते हैं कि Google kya tum pagal ho? यह भाषा का उपयोग करते हैं।
अधिकतर या तो फ्री समय में बैठे हैं, या गूगल से एंटरटेनमेंट करने के लिए इस्तेमाल करते है। या कहीं किसी कारण बस यदि किसी को सही सर्च क्यूरी नहीं मिलती है, सटीक जवाब नहीं मिलता है तब गूगल से भी इस तरह से बात करने लगते हैं।
Google kya tum pagal ho लाइव घटना
घटना एक समय की है मैं बिल्कुल लाइव मैंने यह देखा एक Bhai ji बैठ और वह गूगल वॉइस के माध्यम से सर्च कर रहे थे। बार-बार सर्च करने पर सर्च इंजन उनके कीवर्ड या वॉइस टैक्स के माध्यम से रिजल्ट दिखाता था। मगर जो वह कह रहे थे वह रिजल्ट नहीं देखने को मिल रहा था।
मैं सामने देखी रहा था तब अचानक जब उनको चार-पांच बार हो गया। वॉइस (SEARCH) करते और उन्हें सही जवाब नहीं मिला। तब वह भी एक ही शब्द बोले कि "गूगल क्या तुम पागल हो" मेरे जवाब क्यों नहीं दे रहे हो। तो इस प्रकार से लोग भी कभी-कभी ऐसी बातें करने लगते है।
दोस्तों में बताना चाहता हूँ कि गूगल एक सर्च इंजन है जो लाखों-करोड़ों वेबसाइट के कीवर्ड को आपके सर्च के माध्यम से उपलब्ध कराता है। आप यदि वॉइस के माध्यम से सर्च करते हो तो उसी से रिलेटेड टैक्स वीडियो या अन्य क्योरी आपके सामने पेश करता है।
वास्तव में ऐसे Google के साथ कई प्रकार के प्रश्न? पूछते हैं कि Google mental hai, ओके गूगल तुम्हारा नाम क्या है? गूगल तुम क्या कर रहे हो? Google अपना नाम बताइए, वह कभी-कभी तो यह भी कहने लगते हैं कि ओके गूगल मेरा नाम बताइए क्या है? भाई आपका नाम य आपके रिश्ते का कुछ Name है जो डाटा आपने Save किया है तो उसका रिजल्ट आपके सामने होगा।
लेकिन गूगल असिस्टेंट के माध्यम से भी लोग मजा लेते हैं। गूगल असिस्टेंट एप्लीकेशन जिसमें आप अपना डाटा सेव रख सकते हैं आप अपने टैक्स के माध्यम से, वॉइस के माध्यम से, आप अपने फ्रेंड का नाम, आपका नाम और जो भी है। आप गूगल असिस्टेंट में सेव रख सकते हैं।
फिर इसके बाद आप गूगल असिस्टेंट से पूछ सकते हैं कि "क्या गूगल तुम पागल हो" तो जो भी डाटा सेव रखेंगे, जो भी बात आप उसमें Save रखेंगे, वह आपके सामने Text ऑडियो के माध्यम से सुनने को मिल जाएगा। तो इस प्रकार से गूगल असिस्टेंट का भी आप उपयोग कर सकते हैं।
दोस्तों में यही बताना चाहता हूँ कि लोग इंटरनेट पर सर्च करते हैं कि गूगल क्या तुम पागल हो तो इसका जवाब यही है कि गूगल पागल नहीं है गूगल एक सर्च इंजन है जो असंग वेबसाइट जो वर्ल्ड वेब पर वेबसाइट हैं उनका रिजल्ट आपकी वॉइस के माध्यम से अटैक्स के माध्यम से सर्च करते हैं उसका रिजल्ट आपके सामने पेश करता है तो गूगल पागल नहीं है यदि हम उसे पागल बनाए तो वह हमारा काम है
दोस्तों ऊपर दिए गए text के माध्यम से कुछ जानकारी और इंटरटेनमेंट लिया। आशा है आपको प्रश्न का सलूशन जरूर मिल गया होगा। पढ़ने के लिए धन्यवाद आपका समय शुभ रहे हैं, गूगल से सवाल पूछते रहे?
Your Answer
4 + 8 =

Accepted file types: txt, jpg, pdf

Add another file