वार्ड पंच के लिए आवश्यक दस्तावेज क्या ज़रूरत पड़ती है?

Ask your questionCategory: chunavवार्ड पंच के लिए आवश्यक दस्तावेज क्या ज़रूरत पड़ती है?
AisaQu Staff asked 2 years ago

अपनी पंचायत है नगर परिषद का वार्ड पंच चुनाव लड़ने के लिए क्या-क्या दस्तावेज की ज़रूरत पड़ती है बताएँ

7 Answers
Best Answer
Balbodi answered 11 months ago

वार्ड पंच के लिए आवश्यक दस्तावेज और डॉक्यूमेंट साथ में पंचायत चुनाव लड़ने के लिए क्या-क्या जरूरी है कब इसकी सूचना जारी की जाएगी कब पंचायत चुनाव होंगे और पंचायत चुनाव में एक उम्मीदवार को क्या-क्या डॉक्यूमेंट की जरूरत होती है किस प्रकार से अपना फॉर्म अप्लाई कर सकते हैं आदि तमाम प्रकार की जानकारी के लिए आप मध्य प्रदेश के राज्य निर्वाचन आयोग की वेबसाइट पर जाकर के ताजा अपडेट पा सकते हैं ताजा जानकारी पा सकते हैं पंचायत चुनाव संबंधी आपको पंचायत चुनाव संबंधी जानकारी के लिए Click करें
मध्यप्रदेश राज्य निर्वाचन आयोग वेबसाइट

Umesh kumar answered 1 year ago

Bard member banned ke liye Kay Karen , Gram panchayat ward Panch banned ke liye Kay Karen, pan hay at LA ward member banned na tarika Bataan, 

Dhiraj answered 1 year ago

ग्राम पंचायत वार्ड के पंच के चुनाव के लिए जब भी अधिसूचना जारी की जाएगी पंच, सरपंच और जिला पंचायत एवं जनपद सदस्य पद हेतु डॉक्यूमेंट की जानकारी ऑफिशियल वेबसाइट या आपके पंचायत ऑफिस पर जानकारी  dee जाएगी ! लेकिन यदि ओल्ड जानकारी चाहिए तो पंचायत इलेक्शन की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर इसकी जानकारी ले सकते हैं

Raja babu sah answered 9 months ago

 

Vijay answered 4 weeks ago

Ward 17 garam boda

Vijay answered 4 weeks ago

Ward 17 garam boda

Vijay answered 4 weeks ago

Ward 17 garam boda

Your Answer

15 + 6 =