आर्मी को कैसे काबू करे? Indian Army Ko Kabu Kare OK

Ask your questionआर्मी को कैसे काबू करे? Indian Army Ko Kabu Kare OK
AisaQu Staff asked 1 year ago

army ko kaise kabu kare, क्या आर्मी को काबू किया जा सकता है, army ko kabu kaise, कौन आर्मी को काबू कर सकता है फ़ौजी को काबू करना कैसा काम है

3 Answers
Best Answer
AisaQu Staff answered 11 months ago

वैसे दोस्तों इस प्रकार के क्वेश्चन गूगल पर लोग करते हैं और उनका जवाब पाने की पूरी कोशिश करते हैं कि इंडियन आर्मी को बस में कैसे किया जाए,

जी बिल्कुल आप अच्छी तरह से समझ ले कि इंडियन आर्मी यदि आप इंडिया से है तो हमारी सरहद के रक्षक, हम भरपूर नींद सोते हैं और हमारे इंडियन की जवान पहरा देकर हमारे लिए आराम देते हैं।

यदि उनको कोई काबू करना चाहता है तो यह एक बेवकूफी होगी। क्योंकि इंडियन आर्मी किसी के काबू में नहीं हो सकते हैं, काबू का मतलब होता है गुलाम और हमारा देश आजाद है आजाद ही रहेगा।

हमारे देश के जवान, हमारे देश की रक्षा के लिए दिल और दिमाग़ से अपनी जान की बिना परवाह किए कर रहे हैं, तो मेरे हिसाब से इंडियन आर्मी को काबू करना बेकाबू है और कोई भी काबू नहीं कर सकता है।

जय जवान जय किसान, इंडियन आर्मी को तह दिल से सलाम

Dhiraj Raj answered 7 months ago

आजकल Internet भारत के लगभग सभी लोग इस्तेमाल कर रहे है। कुछ ऐसी चीज़ इन्टरनेट पर बहुत ही ज्यादा वायरल हो रही है कि Hello Google Indian Army Ko Kabu Kaise Karen? इंडियन आर्मी को काबू कैसे करें? आपको बता दें जब से इंडिया में Jio आया है। तब से लेकर आजतक इन्टरनेट का इस्तेमाल लगभग 11% ऐसे ही ask questions (सवाल पूछने) के लिए Search करने लगे है।

इंडियन आर्मी को कैसे काबू में करें? (Indian Army Ko Kabu Kaise Kare)

इंडियन आर्मी को काबू में कैसे करे? बात करे अगर एक इंडियन आर्मी को अपने काबू में करने की तो, ऐसे में Indian Army की तरफ से एक खबर आती है कि इंडियन आर्मी को काबू करना मुमकिन ही नहीं बल्कि नामुमकिन है और गूगल पर ऐसे वैसे सवाल मत पूछा करो।

Google Search-> Pillegg Ek Indian Army Ko Kabu Kaise Karen जैसे सवालों को पूछने वालो का पता (Address) सीधा इंडियन आर्मी तक पंहुचा देता है। अगर ऐसे में Indian Army को तुम्हारे घर का पता (Home Address) चल गया तो समझ लो बेटा की तुम्हारा हश्र क्या होगा? और इंडियन आर्मी के बारे में Google पर नहीं बल्कि कानून के पन्नो में सर्च किया जाता है। अरे तुम्हे साफ़-साफ़ बता दूँ की इंडियन आर्मी से बड़ा कोई नहीं, ना तेरा गूगल नहीं और ना ही तेरे मोबाइल की औकात नहीं है,

Indian Army Ko Kabu Kaise Kare? अपनी औकात में रहकर सर्च करें Ok

इंडियन आर्मी को काबू में करने का ख्वाब अपने दिल से निकल दो और अपनी औकात में रहकर सर्च करो। मैं फिर से कहता हूँ की Indian Army Ko Kabu Kaise Kare? ऐसे सवाल को अपनी औकात में रहकर सर्च करें और यदि Indian Army Ko Kabu Kaise Kare? इंडियन आर्मी को कैसे काबू में करें? सर्च किया भी है तो मैं आपको फिर से बताना चाहता हूँ और समझाना चाहता हूँ कि,

आजाओ मैं तुम्हें बताने वाला हूँ की इंडियन आर्मी को कैसे काबू में किया जाता है? अरे भाई यह तो समझ लो Army का मतलब क्या होता है? आर्मी = सेना, Indian Army कोई एक लोग नहीं है इस तरह अपने मन से Indian Army Ko Kabu Kaise Kare ख्याल निकाल दो, आर्मी यानी सेना होती है। उसमें एक नहीं होती है अनगिनत होती है जिसके ऊपर काबू करने का ख्याल दिल से निकाल दो, भारतीय सेना का एक सैनिक इस तरह के सवाल सर्च करने वालों को हजारों लोगों के लिए एक सैनिक काफी है। क्योकि इंडियन आर्मी हमेशा शेर होते है और शेरो में शेर बब्बर शेर जिसे काबू करना नामुमकिन होता है।

#Indian Army की बोली और बंदूक की गोली हमेशा #Powerful होती है ok इंडियन आर्मी को काबू कैसे करे? औकात में रहकर सर्च करो!

Vibhuti answered 2 months ago

सर् मैंने नहीं ऐसा सर्च किया मेरा लड़का जो अभी बहुत छोटा है वो क्या जाने ये सब गूगल पर लिखा दिखाया तो उसे क्लिक कर दिया

Your Answer

14 + 8 =