आपका पसंदीदा गाना कौन-सा है?

Ask your questionआपका पसंदीदा गाना कौन-सा है?
AisaQu Staff asked 1 year ago

aapka pasidad gaana kon sa hai? आपका पसंदीदा गाना कौन-सा है? कौन से गाने को आप सबसे अधिक पसंद करते हैं। नए गाने पसंद या पुराने, अपनी पसंद के गाने का नाम और लिखें।

6 Answers
Best Answer
AisaQu Staff answered 1 year ago

यह क्वेश्चन बहुत ही अच्छा है। आप की पसंद के साथ आपका पसंदीदा कोई सॉन्ग (Song) हो सकता है जी बिल्कुल हो सकता है। इसमें कुछ आपके शारीरिक गुनगुन आहट और रोमांच को प्रदर्शित करता हुआ हक़ीक़त या काल्पनिक हो सकता है।

अधिकतर फ़िल्मों में सुने हुए कुछ ऐसे गाने होते हैं जो हमारे हृदय को प्रभावित करते हैं, हमारे दिमाग़ को प्रभावित करते हैं, या हमारे शारीरिक अवस्था के साथ उनका सम्बंध होता है। ऐसे गाने होते हैं जो हम एक किसी के प्रति लगाओ, या अपनी भावनाओं को किसी प्रेमी की भावना के साथ जोड़कर उसके साथ जो बढ़ता हुआ Love प्रदर्शित शब्दों को फ़िल्मी सॉन्ग या ग़ज़ल यह गानों में पिरोया जाता है।

जो एक हमारी अवस्था से जुड़ा हुआ हो सकता है, हमारे पसंदीदा गानों की बात करें, तो कुछ ऐसे होते हैं कि किसी अवस्था में हम उस गाना को याद करते हैं और गुनगुनाने लगते हैं। साथ में हमारे साथ बीते हुए कल या वर्तमान में चल रहा समय के साथ जुड़ा हुआ होता है। जो शब्दों के साथ एक लय को प्रकट करता है और हमारी पसंद का कोई भी गाना हो सकता है।

जो हमारे जीवन के एक नाटकीय या रोमांचक मोड़ से जुड़ा हुआ हो सकता है। वैसे आपके पसंदीदा गानों के लिए आप समय के साथ गुनगुना सकते हैं और अपने विचारों को अपनी वाणी के साथ लाए दे सकते हैं। आपके पसंदीदा गाने आपके मन के भावों के साथ संचालित हो सकते हैं।

Blogging City.in answered 10 months ago

आपका पसंदीदा गाना कौन सा है गूगल पर ऐसे बहुत से सवाल हैं। इस article में हम आपके इस सवाल का जवाब देंगे।
दोस्तों क्या आपके साथ भी कभी ऐसा होता है कि आप किसी से मिलते हों और एक दूसरे की favourite चीजों के बारे में जानना चाहते हो, उस समय गानों का इसमें बहुत बड़ा योगदान होता है, क्योंकि गाने सुनने का शौक लगभग हर इंसान को होता है। सब लोग ज्यादातर यही पूछते हैं कि आपका मन पसंदीदा गाना कौन सा है?
यह सवाल बहुत ही ज्यादा पूछा जाता है। इस सवाल को सुनकर बहुत से लोग confuse हो जाते हैं कि उन्हें क्या जवाब देना चाहिए या कौन से गाने का नाम बताना चाहिए, वैसे तो लोग कई तरह के गाने सुनते हैं लेकिन जब हमसे सवाल पूछा जाता है उस समय हमारे दिमाग में बहुत सारे options आते हैं और ज्यादातर लोग इसका जवाब गलत ही दे देते हैं।
पूरा लिस्ट यहाँ क्लिक कर के देख

tamesh sonkar answered 9 months ago

लोगों द्वारा गूगल में अक्सर यह प्रश्न पूछा जाता है कि आपका पसंदीदा गाना कौन सा है? (Apka Pasandida Gaana Kuan Sa Hai) लोग अच्छा सा गाना सुनना चाहते है और इसके अलावा लोगों द्वारा अपनी रूचि के अनुसार पसंदीदा फिल्म, उम्र, पसंदीदा एक्टर आदि से संबंधित प्रश्न पूछा जाता है। प्रत्येक व्यक्ति का पसंदीदा गाना अलग-अलग हो सकता है। आज हम बताएंगे कि गूगल से कैसे पूछे कि उसका और आपका पसंदीदा गाना कौन सा है? और बॉलीवुड के कुछ पसंदीदा गाने के बारे में चर्चा करेंगे।

वैसे तो गाना अलग-अलग भाषाओं में उपलब्ध होता है। लेकिन आज हम राष्ट्रीय स्तर पर प्रचलित भाषा हिंदी के पसंदीदा गाना के बारे में बात करेंगे। बॉलीवुड में सामान्यतः गाने के लिए हिंदी और इंग्लिश भाषा का इस्तेमाल होता है। भारत में अलग-अलग भाषाओं को समझने वाले लोग रहते हैं वे अपने भाषा के अनुसार अलग-अलग तरह के गाने को पसंद करते हैं।

Sunita answered 8 months ago

आप बहुत अच्छी जानकारी देते है। मुझे भी आपकी तरह एक ब्लॉगर बनना है। आप अपने ब्लॉग पर सभी जानकारी बहुत विस्तार से समझाते है। अगर आपको याद होगा तो मैंने पहले भी आपकी पोस्ट में कमेंट की है।

bhangad12 answered 2 weeks ago

“मेरे महबूब कयामत होगी” मेरा पसंदीदा गाना है! मॉड एपीके
 

Dhiraj Raj answered 3 days ago

Khushi ke pal  my best song

Your Answer

10 + 5 =