गूगल मुझसे कोई सवाल पूछो ?

गूगल मुझसे कोई सवाल पूछो ?Category: Googleगूगल मुझसे कोई सवाल पूछो ?
Dhiraj asked 3 years ago
गूगल मुझसे कोई सवाल पूछो ? Google mujhse koye savaal puche
3 Answers
Balbodi Ramtoriya answered 3 years ago

लोग Google सर्च करते हैं, गूगल मुझसे कोई सवाल पूछो? बस एक सवाल पूछने का ऑप्शन तब आता है जब कोई क्वेश्चन मार्क (?) लगा होता है। आप से सवाल पूछने वाली बात आती है तो हाँ बहुत कुछ ऐसे ऑप्शन होते हैं जो गूगल आप से कुछ सवाल पूछता है।

उदाहरण के तौर पर ले जैसे कोई गूगल अकाउंट बनाता है तो उसमें आपके-आपके विचार, आपकी जानकारी और आपकी रुचि तमाम प्रकार की ऐसी चीजें होती है जो आपसे पूछता है और आपको वह बताना पड़ता है।

जब हम किसी प्रकार का एक फॉर्म अप्लाई करते हैं तो उसमें भी हमारे से बहुत कुछ पूछा जाता है, ठीक उसी प्रकार से गूगल अपनी तरफ़ से जब कोई पूछता है तो आपसे कोई क्वेश्चन करता है। क्वेश्चन मार्क (?) देखने को मिलता होगा और उसका जवाब के लिए आपको ऑप्शन दिया जाता है।

ठीक यदि आप भी गूगल से कुछ सवाल पूछना चाहते हैं उदाहरण के तौर पर जैसे कि मेरा नाम क्या है? गूगल ओके गूगल मेरा नाम क्या है? तो इसके लिए आप अपने एंड्राइड मोबाइल से आसानी से गूगल से संवाद कर सकते हैं।

प्रश्न उत्तर कर सकते हैं, सवाल जवाब कर सकते हैं और विस्तार से जानने के लिए जैसे हमारा नाम क्या है? इसके बारे में भी आप जान सकते हैं। आशा है आपको अपने मन में उठते हुए सवाल का जवाब मिल गया होगा। (गूगल मुझसे सवाल पूछो) इसके बारे में मैंने जानकारी साझा की, आशा है आपको ज़रूर अच्छी लगी होगी।

Best Answer
Dhiraj answered 3 years ago

दोस्तों कहते हैं कि ask me anything questions (गूगल मुझसे कोई सवाल पूछे) दोस्तों अक्सर ऐसा होता है कि आप गूगल से कई प्रश्न पूछ सकते हैं सबसे पहले आप मोबाइल को यूज करते हैं तो उसमें वॉइस मैसेज के जरिए आप अपने सवाल में कर सकते हैं

और उस पर इतने से रिलेटेड आंसर जो गूगल पर उपलब्ध होगा.गूगल अपने सर्च इंजन के माध्यम से आपके प्रश्न का जवाब देगा तो आप गूगल से प्रश्न पूछ सकते हैं और आपसे भी प्रश्न पूछते हैं लोग तो वह एक्शन से समझ सकते हैं कि गूगल हमसे प्रश्न कर रहा है

जैसे इसी वेबसाइट का उदाहरण ले लीजिए यदि कोई बंदा इस पर प्रश्न करता है तो जब हम इस साइट पर जाते हैं तो वह हमसे प्रश्न कर रहा हम उसका जवाब दे सकते हैं तो इस प्रकार से देखा जाए तो गूगल से हम सवाल कर सकते हैं और उसका जवाब भी दे सकते हैं.

Dhiraj answered 7 months ago
Very good 
Your Answer
11 + 20 =