हेलो वर्ल्ड वर्डप्रेस में पहली पोस्ट क्या और कैसे लिखी जाती है?

Ask your questionCategory: Blogहेलो वर्ल्ड वर्डप्रेस में पहली पोस्ट क्या और कैसे लिखी जाती है?
AisaQu Staff asked 2 years ago
वर्डप्रेस में पहली पोस्ट कैसे लिखी जाती है? सबसे पहले जब हम पोस्ट लिखते हैं तो उसमें वेबसाइट से रिलेटेड क्या लिखना चाहिए कि नहीं हेलो वर्ल्ड वर्डप्रेस में पहली पोस्ट क्या और कैसे लिखी जाती है.
2 Answers
Best Answer
Dheeraj Raj answered 1 month ago
बहुत अच्छा प्रश्न किया जब भी हम वर्डप्रेस इंस्टॉल करते हैं तो डिफॉल्ट उसमें Hello world wordpress नाम की एक पोस्ट या डिफॉल्ट आर्टिकल रहता है। अब हम सोचते हैं कि पहले पोस्ट को क्या और कैसे लिखी जाती है? इसके बारे में जानते हैं।
जो भी आर्टिकल लिखा जाता है वह वेबसाइट से रिलेटेड लिखा जाता है। आप क्या बताने वाली हैं किस Category आप स्टार्ट करने वाले हैं? और कौन-सा टॉपिक व कीवर्ड आप अपने पोस्ट में पब्लिश करना चाहते हैं? यह डिसाइड वेबसाइट एडमिन द्वारा किया जाता है। सबके अपने-अपने तजुर्बे होते हैं गूगल की तरफ से ऐसा कोई रूल्स नहीं है या, वर्डप्रेस (wordpress) की तरफ से कि पहली पोस्ट क्या और कैसे लिखें चलिए? इसके बारे में जानते हैं।
वर्डप्रेस में पहली पोस्ट कैसे लिखी जाती है?
Wordpress में पहली पोस्ट लिखने के लिए आपको सबसे पहले अपनी वेबसाइट को अच्छी तरह से कस्टमाइज करें और Category डिसाइड करें कि आप किस कैटेगरी में अपने वेबसाइट एक आर्टिकल या सर्विस, प्रोडक्ट को लोगों के साथ पब्लिश करना चाहते हैं? तो ऐसी चीजों को आप पहले मायने रखें।
सबसे पहले आप अपने उस सर्विस या किसी फोकस कीवर्ड का इस्तेमाल करके उस पर रिसर्च कर जानकारी एकत्रित करें और आप क्या लोगों को अच्छे से अच्छी जानकारी या सर्विस देना चाहते हैं? उसके बारे में लिखें। यह आपको आगे जाकर के काफी अच्छा बेनिफिट दे सकता है। विशेषकर अपनी वेबसाइट से रिलेटेड या अपने टॉपिक या कैटेगरी से रिलेटेड आर्टिकल लिखने की शुरुआत कर सकते हैं।
सबसे पहले जब हम First पोस्ट लिखते हैं तो उसमें वेबसाइट से रिलेटेड क्या लिखना चाहिए? मैंने पहले ही आपको बता दिया है कि आप अपनी कैटेगरी के हिसाब से पोस्ट के स्टार्टिंग कर सकते हैं। अच्छी तरह से कस्टमाइज करें और बेहतरीन से बेहतरीन जानकारी लोगों को इंटरनेट के माध्यम से सांझा करें, तो इस प्रकार से आप अपनी हेलो वर्ल्ड प्रेस की पहली डिफॉल्ट में स्टार्ट कर सकते हैं।
हेलो वर्ल्ड वर्डप्रेस में पहली पोस्ट क्या और कैसे लिखी जाती है।
अब मैं आपके उस खास प्रश्न का सलूशन बताने जा रहा हूँ Hello world wordpress में अपनी पहली पोस्ट लिखने से पहले आप कीवर्ड रिसर्च करें, कैटेगरी को अच्छी तरह से रिसर्च करें कि लोग क्या पूछना चाहते हैं?
यदि लोग उस जानकारी को पढ़ना चाहते हैं तो आप उस जानकारी को लिखें अपनी निस से रिलेटेड, ताकि लोगों को अच्छी जानकारी मिल सके, तो इस प्रकार से आप अपने हेलो वर्ल्ड वर्डप्रेस में अच्छी इमेज और कंटेंट के साथ पहली पोस्ट की शुरुआत कर सकते हैं। आशा है आपको ऊपर दिए गए प्रश्न का सलूशन जरूर मिला होगा।
पढ़ने के लिए धन्यवाद
Bhavna answered 2 years ago
Pahli post bataiye kya kaise jankariya chahiye-man ke vichar आज से दोस्तों हम अपने पोस्ट की शुरुआत कर रहे हैं। जिसमें हम आपके साथ कुछ महत्त्वपूर्ण तथ्य और कुछ महत्त्वपूर्ण विचारों को, आपके साथ साझा करते रहेंगे और bataiye kya kaise आप आर्टिकल पढ़ना चाहते हैं। सिर्फ़ मैं आपसे कुछ सुझाव चाहता हूँ। आप सुझाव के माध्यम से कमेंट के माध्यम से हमें आप अपने सुझाव हमारे साथ साझा कर सकते हैं। Red the post
Your Answer
1 + 1 =

Accepted file types: txt, jpg, pdf

Add another file