यूपी बिहार वालों को कैसे कब्जे में करें? UP Bihar walo ko kabu karen

Ask your questionCategory: Kaise Or Kabयूपी बिहार वालों को कैसे कब्जे में करें? UP Bihar walo ko kabu karen
AisaQu Staff asked 4 months ago
up bihar walo ko kabu mein kaise karen? यूपी बिहार वालों को कैसे कब्जे में करें? बिहारियों को काबू में कैसे किया जाए? यूपी वालों को औकात में कैसे करें? up bihar ko kabu mein kaise karen
1 Answers
AisaQu Staff answered 4 months ago
इंटरनेट पर मुझे एक क्वेश्चन मिला की, यूपी बिहार वालों को काबू (up bihar walo ko kabu karen) में कैसे करें? वहाँ क्या बात है काबू में करना, यह Kya आपके हाथ में बात है आप चाहे तो काबू में किसी को भी कर सकते हैं। करने से पहले यह जानकारी पढ़े हैं।
किसी को काबू में करने की बात क्या है क्यों काबू करें? अच्छे मन से काबू करें, यदि आप उसे प्यार मोहब्बत में काबू करें, तो हो सकता है वह आप पर फिदा हो करके आपके बस में या आपके कंट्रोल में हो सकता है। यदि नफरत की बात करें तो किसी से कोई कम नहीं है। जमाना सबका एक है। संसार सबका एक है। सबका मन है धन है दौलत है सब कुछ सबके पास है।
UP Bihar walo ko kabu karen
क्योंकि इंसान ही एकमात्र ऐसा है जो ऐसे भाव लाता है हमारा कहने का मतलब किसी को काबू में करना, इसका अलग-अलग तरीके तौर से देख सकते हैं। बात करते हैं जब मैं गूगल पर कुछ सर्च कर रहा था तो मुझे यह प्रश्न इंटरनेट पर देखने को मिला कि up bihar ko kabu mein kaise karen (यूपी बिहार वालों को काबू में कैसे करें) भाई में इसका आंसर दे रहा हूँ।
यदि किसी को वश में करना है, किसी को कब्जे य कंट्रोल में करना है, तो सबसे पहले उसका मन जीतना पड़ेगा। यदि आप नफरत से किसी को कंट्रोल में करना चाहते हैं तो इसके लिए कानून सबसे बड़ी एक दीवार या हथियार होता है। जो आपको गलत करने से रोक सकता है और दंड भी मिल सकता है।
यदि प्यार की बात करें, तो प्यार में एक दूसरे को पागल कर सकते हैं और एक दूसरे को काबू में कर सकते हैं। चाहे यूपी वाले (UP Wale) हो चाहे बिहार (Bihar Wale) वाले हो, या एमपी वाले हो इससे कोई मतलब नहीं। प्यार एक ऐसी ताकत है कि जो आपको काबू में रख सकता है। नफरत ऐसी है कि जो आपको हुआ दूरियाँ बढ़ा सकती है।
Nots: मेरा किसी को दिल को ठेस पहुँचाना कोई उद्देश्य नहीं है
Your Answer
16 + 18 =

Accepted file types: txt, jpg, pdf

Add another file