महापुरुषों के वचन कितने मज़बूत होते हैं?

Ask your questionCategory: God Gyanमहापुरुषों के वचन कितने मज़बूत होते हैं?
AisaQu Staff asked 2 years ago
क्या महापुरुषों के वचन कितने मज़बूत होते हैं? महापुरुषों के वचनों से हम अपनी ज़िन्दगी और जीवन को सुधार सकते हैं। How strong are the words of great men.
1 Answers
AisaQu Staff answered 1 month ago
महापुरुषों के वचन मजबूत होते हैं। क्योंकि जो पूर्ण सिद्ध महापुरुष होते हैं जिन्होंने अपनी इंद्रियों को जीत लिया, मन को जीत लिया और अपनी दिव्य दृष्टि से आत्मा परमात्मा का साक्षात्कार कर लिया। ऐसे महापुरुषों की वाणी कभी मिथ्या नहीं होती है।
Strong are the words of great men.
क्योंकि वह सब कुछ देखते हैं, वर्तमान, अतीत और भविष्य का सब कुछ देख लेते हैं। कि आगे क्या होने वाला है? क्या हो चुका है, वह क्या होगा? ऐसी तमाम चीजों को पूर्ण महापुरुष जानते है। वह अपने वचनों से जो भी कह देते हैं वह पत्थर की लकीर होता है।
क्योंकि वह सब कुछ अपनी दिव्य दृष्टि से देखते हैं। इसलिए वास्तव में सत्य महापुरुषों के वचन मजबूत होते हैं। जिंदगी में हमें सुधारने का मौका देते हैं और यदि हमने पूर्ण महात्माओं को पा लिया और उनकी बातों पर विश्वास करके आगे चल दिए तो, निश्चय ही हम परमात्मा से जुड़ सकते हैं।
दोस्तों मेरी यह छोटा-सा आंसर था जो मैंने अपना विश्वास महापुरुषों के प्रति जताया है। वास्तव में चाहिए सिद्ध महापुरुष, यदि हम झूठ, छल, कपट और नकली महात्माओं के पास गए तो वह हमें फंसाने का काम करेंगे। सच्चा महात्मा आपको झंझटओ और संसारी माया जाल से मुक्त करने का रास्ता बतलायेगा। धन्यवाद
Your Answer
3 + 19 =

Accepted file types: txt, jpg, pdf

Add another file