गूगल से सवाल कैसे पूछे?

Ask your questionCategory: Googleगूगल से सवाल कैसे पूछे?
Dhiraj asked 2 years ago
Google se savaal kaise puche? गूगल से सवाल कैसे पूछे क्या हम गूगल से सवाल पूछ सकते हैं गूगल से सवाल पूछने का तरीका क्या है किस तरीके से गूगल से सवाल पूछे? 
2 Answers
Best Answer
AisaQu Staff answered 2 years ago

गूगल से प्रश्न पूछने के लिए, गूगल से सवाल करने के लिए, आप सीधे गूगल सर्च का उपयोग कर सकते हैं। आप अपने मनपसंद सवाल को टेक्स्ट के माध्यम से लिख सकते हैं। नहीं तो आप गूगल वॉइस का उपयोग करके आप अपनी आवाज़ के माध्यम से टैक्स लिख सकते हैं।

साथ में यदि गूगल से और अधिक प्रश्न पूछना है तो क्वेश्चन हव का उपयोग कर सकते हैं और इसके अलावा आप पर और भी ऐसी वेबसाइट है जिन पर आप क्वेश्चन एनी सवाल लिख सकते हैं। जैसे ऐसा क्या (aisakya.in) इस वेबसाइट पर भी आप अपने सवाल को लिख सकते हैं।

गूगल में पब्लिश होगा और गूगल पर हम आप कोई भी टैक्स के माध्यम से उत्तर लिख सकते हैं। इस प्रकार से गूगल पर आप आसानी से सवाल पूछ सकते हैं और उनका उत्तर जान सकते हैं।

Aslam Shaha answered 2 years ago

गूगल से सवाल पूछने सबसे आसान पांच तरीके

AisaQu Staff replied 2 years ago

पहले कम से कम 300 वर्ड का उपयोग करें, फिर इसके बाद आप लिंक डालें। आंसर लिखने के लिए धन्यवाद।

Your Answer
8 + 1 =

Accepted file types: txt, jpg, pdf

Add another file